इस समय देश भर में भारी महंगाई है और इसे लेकर कई प्रकार की समस्याएं लोगों को देखने को मिल रही है विषय लेकर लगातार कांग्रेस पार्टी पर सवाल खड़े हो रहे थे कि कांग्रेस पार्टी इसे लेकर किसी भी प्रकार का कोई विरोध प्रदर्शन नहीं कर रही है।

इन सबके बीच खबर सामने आई है कि इसे लेकर केंद्रीय मंत्री रह चुके दिग्विजय सिंह ने वित्त मंत्री को महंगाई की सच्चाई के बारे में नहीं पता है यह बात कही है और इसके अलावा जानकारी आ रही है कि आप कांग्रेसी से लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन करेगी इसके अलावा बताया जा रहा है कि कांग्रेस सांसद राष्ट्रपति भवन तक महंगाई के विरोध में मार्च करेंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में जब ईडी द्वारा राहुल गांधी और सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया गया तब कई लोगों द्वारा सवाल किया गया कि आखिर इन दोनों को पूछताछ के बुलाने पर अगर कांग्रेस पार्टी प्रदर्शन कर सकती है तो देश में बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदर्शन क्यों नहीं किया जा रहा है।

इन सब के बीच अब खबर आई है कि कांग्रेस पार्टी महंगाई के मुद्दे को लेकर जाग रही है और इसे लेकर अब प्रदर्शन के नाम पर वह राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकालने का काम करेगी।

Related News