जैसा की हम सभी जानते है अभी पूरा देश कोरोना संकट में फसा हुआ है लेकिन राजनीति अपने अलग ही दिशा में कहल रही है। बात करे, कांग्रेस लोन माफी को लेकर एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमलावर हो गई है,कांग्रेस ने मोदी सरकार पर नीरव मोदी, मेहुल चोकसी और विजय माल्या समेत 50 शीर्ष बैंक लोन डिफॉल्टर्स के 68,607 करोड़ रुपये माफ करने का आरोप लगाया है,कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि कुछ सप्ताह पहले संसद में उनके प्रश्न का उत्तर नहीं देकर, इसी सच को छिपाया गया था।

29 अप्रैल को दुनिया खत्म होने का दावा, जानें सच क्या है!

राहुल गांधी ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'संसद में मैंने एक सीधा सा प्रश्न पूछा था, मुझे देश के 50 सबसे बड़े बैंक चोरों के नाम बताइए, वित्तमंत्री ने जवाब देने से मना कर दिया। अब RBI ने नीरव मोदी, मेहुल चोकसी सहित भाजपा के ‘मित्रों’ के नाम बैंक चोरों की लिस्ट में डाले हैं, इसीलिए संसद में इस सच को छुपाया गया।

बीमारी नहीं, बल्कि इस डर से छिपकर कर बैठे हुए है उत्तर कोरिया के शासक किम जोंग!

कांग्रेस का दावा है कि ‘24 अप्रैल को आरटीआई के जवाब में रिज़र्व बैंक ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए 50 सबसे बड़े बैंक घोटालेबाजों का 68,607 करोड़ रुपया ‘माफ करने’ की बात स्वीकार की, इनमें भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी और नीरव मोदी के नाम भी शामिल हैं।

Related News