शिमला: राज्य के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के अटल सुरंग रोहतांग समर्पण कार्यक्रम के लिए सभी जिला मुख्यालयों, विधानसभा क्षेत्रों और राज्य के सभी महत्वपूर्ण क्षेत्रों में 90 एलईडी स्क्रीन लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान अयोध्या के बाद प्रधानमंत्री का यह तीसरा सार्वजनिक कार्यक्रम है, जो राष्ट्र के लिए इस सुरंग के महत्व को दर्शाता है।

बुधवार को सीएम ने शिमला से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मंत्रियों, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, विधायकों और अधिकारियों को संबोधित किया। उन्होंने सभी को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि प्रत्येक क्षेत्र में सामाजिक दूरी को देखते हुए और फेस मास्क का उपयोग करके कार्यक्रम के लिए अधिकतम 200 व्यक्ति उपस्थित हों। भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आयोजन के लिए अपने इलाके में अधिक से अधिक लोगों की हिस्सेदारी सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

वही संगठन सचिव पवन राणा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सोशल मीडिया पर #ataltunnelrohtang का प्रचार हो। वहीं, जयराम ठाकुर ने कहा कि अपराह्न 3. अक्टूबर को सुबह 10 बजे अटल सुरंग का उद्घाटन करेंगे। दोपहर 12 बजे जिले के लाहौल-स्पीति और सोलंग में 1.30 बजे सिसू में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही सभी सुरक्षा नियमों का पालन किया जाएगा।

Related News