पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार चुनाव में अपनी जीत के बाद पिछले बुधवार को भाजपा मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान, पीएम ने बिहार में उन सभी को धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें वोट दिया। साथ ही उन्होंने कहा, "लोगों का भरोसा प्रधान सेवक की सबसे बड़ी पूंजी है।" अपने संबोधन में, पीएम मोदी ने विशेष रूप से महिलाओं को धन्यवाद दिया और उन्हें भाजपा का मूक मतदाता बताया। "भाजपा के पास मूक मतदाताओं का एक बड़ा समूह है जो बार-बार उनके लिए मतदान कर रहे हैं," उन्होंने कहा। देश में महिलाएं, नारी शक्ति हमारे लिए मूक मतदाता हैं। ग्रामीण से लेकर शहरी इलाकों में महिलाएं हमारे लिए मूक मतदाताओं का सबसे बड़ा समूह बन गई हैं। '


साथ ही, उन्होंने यह भी कहा, "अखबारों में, मूक वोटरों पर चर्चा की जा रही थी जब एनडीए को टीवी चैनलों पर बहुमत मिला था। चुनाव परिणामों में उनकी गूंज हुई है। भाजपा के पास मूक मतदाताओं का एक वर्ग है जो मतदान कर रहे हैं। बार-बार वोट देना। लगातार चुप रहने वाली ये मतदाता देश की माताएं, बहनें, महिलाएं, नारीशक्ति हैं। ऐसा क्यों है क्योंकि यह भाजपा है, जिसके शासन में महिलाओं को भी सम्मान, सुरक्षा मिलती है। बैंक खाते से लेकर बैंक ऋण तक। , गर्भावस्था के दौरान 6 महीने की छुट्टी के लिए मुफ्त जांच, रसोई को धुएं से मुक्त करना या शौचालय का निर्माण, एक रुपये में सैनिटरी पैड या हर घर में बिजली प्रदान करना, "उन्होंने कहा।

उन्होंने आगे कहा, "यह भाजपा है जो भारत में महिलाओं के जीवन स्तर को सुधारने के लिए विशेष प्रयास कर रही है, जो कि उम्र के हर चरण को देखते हैं। इसलिए, ये मूक मतदाता हर बार भाजपा पर अपना स्नेह दिखाते हैं। मैं सभी को सम्मानपूर्वक सलाम करता हूं। इस आशीर्वाद के लिए। " इस प्रकार, उन्होंने नारी शक्ति का सम्मान करते हुए सभी को सलाम किया।

Related News