प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी NAM सम्मेलन में हिस्सा बने है, उन्होंने कहा कोरोना वायरस से पूरी दुनिया प्रभाबित है,कोविद-19 का मुकाबला करने के लिए हमने अपने निकटवर्ती इलाके में समन्वय को बढ़ावा दिया है,इसके साथ ही हम कई अन्य देशों के साथ भारत की चिकित्सा विशेषज्ञता को साझा करने के लिए ऑनलाइन प्रशिक्षण का आयोजन कर रहे हैं। अपनी आवश्यकताओं के बावजूद हमने 123 सहयोगी देशों को मेडिकल सप्लाई सुनिश्चित की है।

Lockdown 3.0: इन 7 शर्तों को मानने वालों को ही मिलेगी लॉकडाउन में छूट, नहीं तो

पीएम मोदी ने कहा कि एक तरह पूरी दुनिया कोरोना से मुकाबला कर रही है तो दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग है जो समाज को बांटने का काम कर रहे हैं, कुछ समाज को बांटने के लिए आतंकवाद फर्जी खबरें और फर्जी वीडियो फैलाने में लगे हुए हैं। आपको बता दें, गुट निरपेक्ष देशों के इस वर्चुअल सम्मेलन में पाकिस्तान भी शामिल होगा, पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी NAM बैठक में शामिल हो रहे है।

लॉकडाउन 3.0: UP की सड़को में निकलने से पहले जानिए योगी सरकार की नई गाइडलाइन

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ कई मोर्चों पर एक साथ हमला बोला है। भारत का इस तरह आक्रामक रुख देख कर पाकिस्तान के होश उड़ गये हैं। भारत पर पहला हमला इंडियन आर्मी चीफ एमएम नरवणे ने किया। जनरल नरवणे ने कहा कि पाकिस्तान न कोरोना महामारी देख रहा है और न रोजा-रमजान। पाकिस्तान की कायर फौज और आईएसआई भारत के साथ-साथ अफगानिस्तान में भी आतंक फैला रही हैं।

Related News