प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिवाली के मौके पर इस बार एक बार फिर जवानों के साथ दिवाली मनाई है। पिछले कई सालों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दिवाली के दिन देश की बॉर्डर पर जवानों से मिलने पहुंचते हैं और उनके साथ दिवाली का जश्न बनाते हैं और इसी तरह एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सरहद पर पहुंचे और वहां पर जवानों के साथ उन्होंने दिवाली मनाई।

दिवाली के इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कारगिल पहुंचे जहां पर उन्होंने जवानों के साथ दिवाली का त्यौहार बनाया। इसके साथ-साथ उन्होंने इस मौके पर जवानों को संबोधित भी किया और कहा कि देश में जब भी किसी भी तरह का कोई आतंकवाद है तो कारगिल हमेशा से विजई रहा है। उन्होंने कहा कि जब भी भारत पर पाकिस्तान द्वारा हमला किया गया है उस हमले में भारत ने हमेशा जवाबी कार्रवाई में कारगिल द्वारा हमेशा से जीत हासिल की है।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिवाली का मतलब है आतंक पर जीत हासिल करना और हमेशा से ही कारगिल स्कोर यथार्थ में बदला है उन्होंने इस मौके पर जवानों के साथ विभिन्न गीतों पर जमकर आनंद लिया और उनके साथ मिठाई खाकर दिवाली मनाई।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं वह लगातार दिवाली के मौके पर सरहद पर पहुंचते हैं और वहां पर जवानों के साथ दिवाली का त्यौहार मनाते हैं।

Related News