राजनीति से जुड़ी रोचक खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, यह खबर आपको कैसी लगी कमेंट करके हमें बताएं।

दोस्तों, आपको जानकारी के लिए बता दें कि सांसद पप्पू यादव ने एक सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत लालू यादव को उनके परिवार ने धृतराष्ट्र बना दिया। पप्पू यादव ने कहा कि मैं उनकी पार्टी का असली राजनीतिक वारिस हूं। इतना नहीं इस सांसद ने कहा कि कहीं ओछी राजनीति के चक्कर में यही लोग लालू यादव की हत्या ना करवा दें।

पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में गरीबों को सामाजिक न्याय दिलवाने की शुरूआत किसी की अनुकंपा पर राजनीति करने वाले ट्विटर ब्वॉय ने नहीं की, बल्कि इसकी शुरूआत लालू यादव और पप्पू यादव ने की है।
पप्पू यादव ने कहा कि लालू यादव की उनकी खराब हालत के लिए उनका परिवार जिम्मेवार है, उन्होंने कहा कि हम जनहित में संघर्ष करते हैं, केवल ट्विटर पर नहीं। दोस्तों, आपको बता दें कि पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर में हुई पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या और फिर इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर के तबादले के लिए राज्य के राजनेताओं को दोषी बताया।

पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर सवालिया निशान दागते हुए कहा कि अभी तक शूटर की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी ? उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री के पुत्र का समीर के साथ किस बात को लेकर झगड़ा था ? आखिर मंत्री का मोबाइल स्विच आॅफ क्यों हैं ?

उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए दोषियों का पता लगवाने की बात कही। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में होने वाली अधिकतर हत्याएं जमीन की दलाली को लेकर हो रही हैं, इसमें बड़े पैमाने पर नेता और अधिकारी शामिल हैं।

Related News