जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान काफी बौखलाया हुआ है और कई फैसले ले चूका है। पहले पाकिस्तान ने भारत से कई व्यावसायिक संबंधों को खत्म कर दिया है और अब पाकिस्तान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है।

जी हाँ पाकिस्तान से किसी ने व्हाट्सएप पर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। बता दें कि चांदनी चौक के पूर्व बीजेपी उपाध्यक्ष राजन धीमान के व्हाट्सप्प पर मेसेज और कॉल आया और उसमे पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद सराय रोहिल्ला पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।

धमकी देने वाले मैसेज में लिखा है कि पीएम मोदी पर एक हमला होने वाला है। इसके साथ जम्मू कश्मीर को खाली करने की धमकी भी दी गई है। गौरतलब है कि भारत के इस फैसले के बाद पाकिस्तान को समझ नहीं आ रहा है कि क्या किया जाए। इसलिए वह इस धारा के विरोध में हर संभव प्रयास कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब यह मैसे पूर्व बीजेपी उपाध्यक्ष राजन धीमान को फोन पर मिला तो वे दंग रह गए।

उन्होंने तुरंत सराय रोहिल्ला थाने में इसकी सूचना दी। जिसके बाद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। वहीं मामला पीएम मोदी से जुड़े होने की वजह से तुरंत पुलिस टीमें जांच में जुट गई है।

Related News