साहित्य के क्षेत्र के 900 से अधिक कलाकार और लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थन में खुलकर सामने आए, उन्होंने कहा कि देश को "मजबूर सरकार" की जरूरत है न कि "मजबूर सरकार" की।
संयुक्त बयान जारी करने वाले कलाकारों में शंकर महादेवन, त्रिलोकी नाथ मिश्रा, विवेक ओबेरॉय, कोएना मित्रा, अनुराधा पौडवाल, पायल रोहतगी, हंस राज हंस शामिल हैं।
"हम, रचनात्मक कलाकार और साहित्य के क्षेत्र से जुड़े लोग हमारे सभी साथी नागरिकों से अपना वोट डालने और अपील करते हैं कि वे बिना किसी दबाव और पूर्वाग्रह के नई सरकार का चुनाव करने के अपने अधिकार का प्रयोग करें," उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान, भारत ने ऐसी सरकार देखी है जिसने भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन और विकासोन्मुख प्रशासन दिया है।

“इस अवधि के दौरान, भारत ने विश्व स्तर पर अधिक सम्मान प्राप्त किया है। यह हमारा दृढ़ विश्वास है कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की निरंतरता समय की आवश्यकता है, ”उन्होंने कहा।

"इसके अलावा, जब आतंकवाद जैसी चुनौतियां हम सभी के सामने हैं, तो हमें" मजबूत सरकार "की आवश्यकता है, न कि" मज़बूर सरकार "की और इसलिए हमें वर्तमान सरकार की आवश्यकता है। जारी रखने के लिए। ”उन्होंने जोड़ा।

Related News