गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस पार्टी से अपनी प्राथमिक सदस्यता छोड़ते हुए इसके अलावा सभी प्रकार की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद उन्होंने यह इशारा किया था कि वह अपनी खुद की एक नई पार्टी बनाने जा रहे हैं पुलिस स्टाफ आपको बता दें कि कई राजनीतिक पंडितों का मानना है कि गुलाम नबी आजाद अब अपनी पार्टी जम्मू कश्मीर के लिए बना सकते हैं और वह इस में भारतीय जनता पार्टी का साथ भी ले सकते हैं।

इन सब के बीच अब खबर आ रही है कि गुलाम नबी आजाद कांग्रेस पार्टी के देश भर से 5000 कार्यकर्ताओं को तोड़ सकते हैं और अपनी पार्टी में शामिल कर सकते हैं। आपको बता दें कि गुलाम नबी आजाद ने एक लंबा समय कांग्रेस पार्टी में बिताया है और वह अब अपनी ताकत दिखाने के लिए इस तरह का कदम उठा सकते हैं।

इसके अलावा बताया जा रहा है कि 1 हफ्ते से भी कम के समय में कांग्रेस के सौ से भी ज्यादा नेता पार्टी छोड़कर आजाद को अपना समर्थन दे चुके हैं इसके अलावा खबरें हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुलाम नबी आजाद का जम्मू कश्मीर में एक नई पार्टी बनाने के लिए समर्थन करेंगे।

आपको बता दें कि बुधवार को जम्मू कश्मीर में आम आदमी पार्टी के 51 नेताओं ने भी पार्टी छोड़कर गुलाम नबी आजाद की पार्टी को शामिल करने और उनका समर्थन करने का निर्णय ले लिया है।

Related News