पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है, इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल में अपनी पूरी ताकत लगा दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह भाजपा को मजबूत करने के लिए बंगाल का दौरा कर रहे हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, "मैं ममता सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बंगाल आया हूं।" संभालना नहीं आया।

इंडिया टुडे पर एक कार्यक्रम में, अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार तब आ सकती है जब राज्य में टीएमसी सरकार को बाहर कर दिया जाए। उन्होंने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार अस्थिर हो गई है। जनता इस सरकार को जल्द से जल्द उखाड़ फेंकना चाहती है। उन्होंने कहा, "दीदी के साथ हमारा कोई कड़वा रिश्ता नहीं है, लेकिन उनके राज्य में जिस तरह से भ्रष्टाचार चल रहा है उसे देखकर हम नाराज हैं।

यही कारण है कि इस बार हमने टीएमसी को राज्य से बाहर का रास्ता दिखाने का संकल्प लिया है। हम बंगाल में मौजूदा स्थिति को पूरी तरह से बदलना चाहते हैं," अमित शाह ने कहा। उन्होंने कहा कि परिवार यात्रा का उद्देश्य मुख्यमंत्री या राज्य की सत्ता को बदलने तक सीमित नहीं था। हमारा उद्देश्य बंगाल में बदलाव लाना है। किसी भी अवस्था में परिवर्तन तब आता है जब काम हर व्यक्ति के भीतर इच्छाओं और आकांक्षाओं को जगाने के लिए किया जाता है।

लोकतंत्र इस बारे में है कि क्या गलत हो रहा है और अच्छा हो रहा है। बंगाल में परिवार यात्रा के दौरान आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए, गृह मंत्री ने कहा कि इस बार भाजपा बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी। अमित शाह ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने बंगाल को गिरा दिया। अमित शाह ने बैठक में मौजूद लोगों से टीएमसी को 10 साल का मौका देने की अपील की। नरेंद्र मोदी (पीएम) को मौका दें। हम आपको पांच साल में 'सोनार बांग्ला' देंगे।

Related News