बता दें कि 34 वर्षीय एड्रिएन कोलेसजर नामक जर्मनी की महिला पुलिसकर्मी इन दिनों इंटरनेट सनसनी बनी हुई है। इस महिला की खूबसूरती ही उसकी दुश्मन बन गई है। अब हालत यह हो गई है कि पुलिस विभाग ने उसे नोटिस थमाते हुए कहा है कि इंस्टाग्राम छोड़ दो या फिर नौकरी।

दरअसल जर्मनी की यह महिला पुलिसकर्मी पुलिस विभाग में नौकरी करती है। वह इंस्टाग्राम पर हमेशा सक्रिय रहती है, और अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती है। इस महिला की खूबसूरत तस्वीरों को यूजर्स खूब पसंद करते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टाग्राम पर महिला पुलिसकर्मी एड्रिएन कोलेसजर के फॉलोवर्स की संख्या 5 लाख से भी ज्यादा है। यूजर्स एड्रिएन की तस्वीरें देखकर जानबूझकर कानून तोड़ने लगे थे। लिहाजा इसी वर्ष जुलाई के महीने में पुलिस विभाग ने एड्रिएन कोलेसजर 6 महीने की अनपेड लीव पर भेज दिया था। साथ में यह शर्त भी रख दिया था कि वह इंस्टाग्राम छोड़ दें अन्यथा नौकरी।

फिलहाल एड्रिएन कोलेसजर ने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है। खबरों के अनुसार, यदि यह खूबसूरत महिला अगर स्टाग्राम छोड़ देती हैं, तब जनवरी 2019 से दोबारा नौकरी में आ सकती है। इस बारे में एड्रिएन का कहना है कि वह दोनों काम करना चाहती है। वह चाहती हैं कि वे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी अपलोड करती रहें और नौकरी भी करती रहें। गौरतलब है कि जर्मन महिला एड्रिएन कोलेसजर दुनिया की सबसे खूबसूरत पुलिसकर्मी का खिताब भी प्राप्त कर चुकी हैं।

Related News