हम सभी जानते हैं कि कल हम तेलंगाना में उपचुनाव कराने जा रहे हैं। पिछले साल के स्थानीय निकाय चुनावों के बाद यह पहला बड़ा मतदान है। सभी राजनीतिक दल स्थानीय निकाय एमएलसी निर्वाचन क्षेत्र निजामाबाद के लिए उपचुनाव में एक दूसरे को लेने के लिए तैयार हैं। 9 अक्टूबर को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा, जबकि 12 अक्टूबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे।

कल निजामाबाद में होने वाले मुख्य उपचुनाव में सभी राजनीतिक दल दूसरों से मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आधिकारिक चुनाव अभियान, जो बुधवार शाम को समाप्त हुआ, कोविद -19 महामारी के कारण शारीरिक बातचीत से मुक्त था। टीआरएस उम्मीदवार और पूर्व सांसद के। कविता अपने प्रतिद्वंद्वियों पर स्पष्ट लाभ उठा रहे हैं, सत्तारूढ़ पार्टी के पास पिछले निज़ामाबाद जिले में शहरी और ग्रामीण स्थानीय निकायों के निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ 60 प्रतिशत मतदाता हैं। कविता के साथ, कांग्रेस के वी सुभाष रेड्डी और भाजपा के पी लक्ष्मीनारायण भी चुनाव मैदान में हैं।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पूर्व निज़ामाबाद जिले के विभिन्न स्थानीय निकायों के कुल 824 मतदाता मतदाता सूची के अनुसार सत्तारूढ़ टीआरएस से आए हैं। स्थानीय निकायों में से 140 कांग्रेस से, 84 भाजपा से, 28 एआईएमआईएम से और 66 निर्दलीय हैं। विपक्षी दलों के चुने हुए प्रतिनिधियों और निर्दलीय के पार्टी में शामिल होने के बाद टीआरएस की ताकत लगभग 80 फीसदी हो गई। पार्टी को एआईएमआईएम के 28 मतदाताओं का समर्थन भी मिल रहा है।

Related News