बुधवार शाम को खबरें सामने आने लगी कि नेशनल हेराल्ड के दफ्तर पर ईडी द्वारा कार्रवाई करते हुए पुलिस के दफ्तर के एक हिस्से को सील कर दिया गया है ।इसके बाद देर रात इस मामले को लेकर सफाई देते हुए नेशनल हेराल्ड द्वारा एक ट्वीट किया गया।

आपको बता दें कि नेशनल हेराल्ड द्वारा इस मामले को लेकर सफाई देते हुए बताया गया है कि उनके ऑफिस को उनके दफ्तर को सील नहीं किया गया है । वहीं दूसरी और उससे पहले लगातार मीडिया खबरें इस प्रकार से सामने आने लगी जिम में बताया जा रहा था कि किस तरह से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा नेशनल हेराल्ड के दफ्तर के एक हिस्से को सील कर दिया गया है।

नैशनल हेराल्ड ने कहा है कि ईडी द्वारा उनके ऑफिस को सील नहीं किया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, "कुछ गलत मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि...नैशनल हेराल्ड कार्यालय को सील कर दिया गया है। हम सामान्य रूप से काम कर रहे हैं...मीडिया से अनुरोध है कि...वह गलत रिपोर्ट को ठीक करें।"

आपको बता दें कि इस खबर के सामने आने के बाद एक बार सनसनी फैल गई थी कि किस तरह से उनके दफ्तर को सील कर दिया गया है हालांकि ईडी द्वारा उनके दफ्तर पर सिर्फ छापेमारी कर कर जांच की गई थी।

Related News