इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के विशेष राजनीतिक सहायक डॉ। शाहबाज गिल ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ पर भारतीय पीएम मोदी और कारोबारी सज्जन जिंदल के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है। नवाज शरीफ पर राजनीति में सेना के दखल के खिलाफ मोर्चा खोलने का आरोप लगाते हुए गिल ने कहा कि पीएमएल-एन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाज शरीफ सेना को निशाना बना रहे हैं क्योंकि सेना उन्हें मोदी और जिंदल से जोड़ती है और देशद्रोही गतिविधियों के लिए सवाल पूछा गया था।

गिल ने यह भी कहा कि शरीफ और उनकी सरकार कुलभूषण जाधव की गिरफ्तारी की घोषणा करने के लिए तैयार नहीं थी। (सेवानिवृत्त।) लेफ्टिनेंट जनरल असीम सलीम बाजवा ने नवाज शरीफ सरकार को मनाने की बहुत कोशिश की, क्योंकि सेना की घोषणा से यह संदेश गया कि पाकिस्तान की सरकार इसके साथ नहीं है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए गिल ने कहा, "जब आप इस तरह से पाकिस्तान विरोधी गतिविधियां करते हैं, तो आपसे निश्चित रूप से सवाल पूछे जाएंगे और जवाब मांगे जाएंगे।" भारतीय नेतृत्व के साथ प्यार और संवेदना का आरोप लगाते हुए, गिल ने कहा कि जब भी नवाज शरीफ से भारत के साथ गुप्त व्यापार सौदे और अन्य देशद्रोही गतिविधियों के बारे में सेना द्वारा पूछताछ की गई थी, उन्होंने इसे टाल दिया।

Related News