आर्यन खान मामले में नवाब मलिक ने एक और बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि दाढ़ी वाले काशिफ खान मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी में फैशन टीवी के मुखिया हैं. वही ड्रग माफिया समीर वानखेड़े का दोस्त है जो देशभर में ड्रग्स बेचता है और सेक्स रैकेट चलाता है. उन्होंने बताया कि शाम 6.23 बजे का एक वीडियो है। मुंबई क्रूज पार्टी में मेरे साथ है। काशिफ खान अपने प्रेमी के साथ डांस कर रहे थे. नवाब मलिक ने कहा कि मुंबई क्रूज पार्टी में कई कार्यक्रम हुए। एक घटना काशिफ खान की थी। वह पूरे भारत में कई कार्यक्रम आयोजित करता है, जिसमें नशीली दवाओं का व्यापार होता है।

वही नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े लंबे समय से काशिफ खान को बचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि एनसीबी के कई अधिकारियों ने मुझसे कहा कि वह काशिफ खान के खिलाफ कार्रवाई करना चाहते हैं, लेकिन समीर वानखेड़े ने उन्हें रोक दिया और कार्रवाई करने से इनकार कर दिया. समीर वानखेड़े और उनकी पहली पत्नी की शादी की तस्वीरें ट्विटर पर साझा करने के बाद आरोपित नवाब मलिक ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने बिना अनुमति के कुछ भी नहीं किया है.



उन्होंने यह भी कहा कि मेरे पास ये तस्वीरें दोपहर 2 बजे थीं। फोटो भेजने वाली महिला ने ही मुझे इसे सार्वजनिक करने के लिए कहा था। मलिक ने कहा कि उन्होंने अपनी वर्तमान पत्नी क्रांति रेडकर पर कोई टिप्पणी नहीं की है। नवाब मलिक ने कहा कि उन्होंने फिर से एनसीबी के डीजी को पत्र लिखा है। इसमें अपील की गई है कि 26 मामलों को बंद न किया जाए। उनकी जांच हो और जो निर्दोष हैं उन्हें न्याय मिले।

Related News