प्यार इंसान को कहा से कहा पंहुचा देता है, इसका सबसे बड़ा उदहारण देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी है। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को भी हुआ था प्यार जिसके कारण आज मोदीजी एक चाय बेचनेवाले से भारत के प्रधानमंत्री बने है।

कहते हैं जब किसी चीज से इंसान को प्यार होता है उसको प्यार को पूरा करने के लिए कोई कुछ भी कर सकता है कुछ ऐसा ही हुआ था हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी को पहला प्यार हुआ था।

प्यार इन्सान को या तो बना देता है या बर्बाद कर देता है लेकिन प्यार सच्चा हो और सोच सकरात्मक हो तो प्यार हमेशा इंसान को उसकी मंजिल तक पंहुचा ही देता है। मोदी जी को जब शुरु शुरु में प्यार हुआ तो उनको शायद खुद पता नहीं रहा होगा की उनका प्यार कभी ऐसा भी रंग लायेगा की मोदीजी एक आम आदमी से एक खास शक्सियत में बदल जायेंगे।

मोदीजी को चाय बेचते बेचते प्यार हो गया और ऐसा प्यार हुआ की आज पूरी दुनिया मोदीजी को जानती और पहचानती है। बात उन दिनों की है जब नरेन्द्र मोदी जी के पास घर चलाने के लिए चाय बेचनी पड़ती थी तब उनकी मुलाकात हुई राजनेताओं से पहले मोदीजी उनकी बात सुनने के लिए उनके साथ बैठे और गप्पे मरते फिर उनके साथ रहते रहते उनको प्यार हो गया राजनीति से। जी हाँ उनको प्यार हुआ था “राजनीति” नाम से,

नरेन्द्र मोदी जी का राजनीति से प्यार धीरे धीरे ऐसे बढा की मोदी जी एक चाय बेचनेवाले से सीधे मुख्यमंत्री और फिर प्रधान मंत्री बन गए।

Related News