भारतीय जनता पार्टी के नेता गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज बहुत सारी चुनावी रैलियां को सम्बोदित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र के वेरावल, धोरारजी, अमरेली और बोटाद में रैलियों को संबोधित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने शनिवार को गुजरात के वलसाड में रैली व रोड शो किया था। इस दौरान पीएम मोदी ने जनता से गुजरात विधानसभा चुनाव में दोबारा भाजपा को वोट देने की अपील की।

प्रधानमंत्री आज चार रैलियों को करेंगे संबोधित
भाजपा सूत्रों ने बताया कि अपने गृह राज्य के दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी रविवार को सौराष्ट्र क्षेत्र में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ये रैलियां वेरावल, धोरारजी, अमरेली और बोटाद में करेंगे। रविवार को सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद उनका सौराष्ट्र क्षेत्र में चार रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है। वेरावल, धोरारजी, अमरेली और बोटाद में स्थानों को अंतिम रूप दिया गया है। इन रैलियों को लेकर भाजपा की ओर से तैयारियां की गई है।

अमित शाह करेंगे दो जनसभाएं
वहीं, अगले महीने होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राज्य के तापी और नर्मदा जिलों में दो जनसभाएं करेंगे। अमित शाह रविवार को तापी के निझर गांव और नर्मदा के देदियापाड़ा कस्बे में जनसभाएं करेंगे। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सौराष्ट्र से सूरत तक राज्य भर में कम से कम आठ कार्यक्रमों में भाग लेने की उम्मीद है। पीएम मोदी 20 नवंबर से 22 नवंबर तक लगातार तीन दिनों तक गुजरात के सौराष्ट्र में रैलियां करेंगे। सूत्रों ने कहा कि इन रैलियों में 1.5 लाख से अधिक लोगों के भाग लेने की उम्मीद है।

सौराष्ट्र है भाजपा के लिए जरुरी
बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा सौराष्ट्र के इन विधानसभा क्षेत्रों में एक भी सीट नहीं जीत पाई थी। बीजेपी ने राज्य में सरकार बनाई, लेकिन यहां कोई कमाल नहीं कर पाई थी, यहां के मतदाताओं ने पिछले चुनाव में पारंपरिक रूप से कांग्रेस को वोट दिया था।

Related News