जनपद की खतौली विधानसभा सीट से भाजपा विधायक विक्रम सैनी की सदस्यता समाप्त होने के मामले में रालोद अध्यक्ष जयन्‍त चौधरी ने फिर से ट्वीट किया है। वहीं जयन्‍त चौधरी 15 नवंबर को खतौली में रोड शो करेंगे। इस बार उन्होंने कानूनी प्रक्रिया की हीला हवाली का जिक्र किया है। ट्वीट में कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष जी का पत्र प्राप्त हुआ। सदस्यता के प्रश्न पर उन्होंने स्पष्ट किया की सदन के अध्यक्ष की कोई भूमिका नहीं होती बल्कि जन प्रतिनिधित्व कानून के तहत न्यायालय के द्वारा दण्डित करने पर स्वतः समाप्त होती है।


उत्तर प्रदेश विधान सभा अध्यक्ष जी का पत्र प्राप्त हुआ। सदस्यता के प्रश्न पर उन्होंने स्पष्ट किया की सदन के अध्यक्ष की कोई भूमिका नहीं होती बल्कि जन प्रतिनिधित्व क़ानून के तहत न्यायालय के द्वारा दण्डित करने पर स्वतः समाप्त होती है। बात साफ़ हो गई!

15 को करेंगे रोड शो
15 नवंबर को खतौली में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयन्‍त चौधरी का रोड शो तय हुआ है। भाजपा के खतौली विधायक विक्रम सैनी की सदस्यता रद होने के बाद वह खतौली आ रहे हैं। बता दें कि जयन्‍त चौधरी ने भाजपा विधायक विक्रम सैनी की सदस्यता रद करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा था। वहीं विक्रम सैनी ने जयन्‍त चौधरी को मुजफ्फरनगर से चुनाव लड़ने की चेतावनी देते हुए कहा कि वह जमानत जब्त करा देंगे। विक्रम सैनी के बयान के तुरंत बाद जयन्‍त चौधरी का खतौली में आने के एलान को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ गई है।

टिकट को लेकर दावेदारों का जोड़तोड़
खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव कराए जाएंगे। इसको लेकर दावेदारों में जोड़-तोड़ शुरू हो गया है। सपा रालोद गठबंधन और भाजपा के समर्थक अपने-अपने हिसाब से प्रत्याशी घोषित होने की चर्चा कर रहे हैं।

Related News