भारतीय राजनीति से जुड़ी सटीक खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, यह खबर आपको कैसी लगी कमेंट करके हमें बताएं।

दोस्तों, आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव अपनी दैनिक गति​विधियों से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आपको यह जानकारी होनी चाहिए कि मुलायम सिंह के बड़े बेटे अखिलेश यादव की पत्नी का नाम डिंपल यादव है, जबकि दूसरे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं अपर्णा यादव।

अखिलेश यादव जहां सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं तथा यूपी के मुख्यमंत्री पद पर आसीन भी रह चुके हैं, ठीक इसके विपरीत प्रतीक यादव खुद का बिजनेस संभालते हैं।

अगर हम मुलायम​ सिंह की दोनों बहुओं की बात करें तो अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव सपा की सक्रिय कार्यकर्ता भी हैं तथा प्रदेश की राजनीति में अपने पति की भरपूर मदद करती हैं।

प्रतीक की पत्नी अपर्णा सपा नेता, सामाजिक कार्यकर्ता, गायन तथा नृत्य कला में भी निपुण हैं। पिछले दिनों अपर्णा यादव का घूमर डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वैसे तो अपर्णा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं, अगर उन्हें आप ने कभी लंबी साड़ी में देखा हो तो वह वास्तव में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।

दरअसल फिटनेस के प्रति अपर्णा की दीवानगी ही उनके ग्लैमरस दिखने की असली वजह है। वह जिम में घंटों समय बीताती हैं, समय निकालकर योगा भी करती हैं।

बता दें कि इन दिनों मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव की जिम में वर्क आउट करने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को अपर्णा ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

तस्वीरों को देखकर आप उनकी फिटनेस का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं। गौरतलब है कि अपर्णा यादव अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर भी नजर आ चुकी हैं। योग ही वह कारण है जिसकी वजह से उनके चेहरे पर हमेशा ग्लो नजर आता है।

Related News