भोपाल: मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे लगभग सामने आ गए हैं। भले ही वोटों की गिनती जारी है और रुझानों की बात करें तो बीजेपी को रुझान के मुताबिक 21 सीटों पर बढ़त मिली है। कांग्रेस को छह और बहुजन समाज पार्टी पर बढ़त मिलती दिख रही है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के रुझान में पिछड़ने के बाद शिवराज सरकार पर हमला बोला है।


हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा, "मैंने आपको सुबह कहा था कि चुनाव लोकतंत्र और लोकतंत्र के बीच है। यह लोगों और प्रशासन के बीच है। लोकतंत्र जीता, लोकतंत्र पराजित हुआ है। ' अब तक मध्य प्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्रों के लिए हुए उपचुनाव के नतीजे सामने नहीं आ पाए हैं, लेकिन भाजपा ने इस रुझान का जश्न मनाना शुरू कर दिया है।

वर्तमान में, भाजपा जश्न मनाने में लगी हुई है क्योंकि भाजपा को उम्मीद है कि उनकी जीत निश्चित है। आप चुनाव परिणाम देख रहे होंगे, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी नेताओं को मिठाई देते हुए देखा था। हाल ही में, उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष और अन्य सहयोगियों को मिठाई खिलाई। इतना ही नहीं, बल्कि भोपाल में भाजपा कार्यालय में भी जश्न मनाया जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी समारोह में भाग ले रहे हैं और झूला झूल रहे हैं।

Related News