भोपाल: मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने भाजपा को बड़ा झटका दिया। चंबल क्षेत्र के भाजपा नेता सतीश सिकरवार को आज कांग्रेस की सदस्यता दी गई है। सिकरवार के साथ उनके समर्थकों ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया है। माना जा रहा है कि कांग्रेस के उपचुनाव के मैदान में सिकरवार को ग्वालियर पूर्व से टिकट देने की अनुमति है।

वह इस क्षेत्र से भाजपा की ओर से आखिरी बार मैदान में थे, लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल से चुनाव हार गए। मुन्नालाल गोयल ने पिछले मार्च में कांग्रेस छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए। वह अब भाजपा को यहां से अपना उम्मीदवार बनाने जा रहे हैं। परिणामस्वरूप, उन्होंने विद्रोह किया और भगवा पार्टी से कांग्रेस में चले गए। इस अवसर पर बोलते हुए, पूर्व सीएम कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा और कहा कि अब कांग्रेस में महलों का ध्यान खत्म हो गया है।

कमलनाथ ने कहा कि अब कांग्रेस में कोई महल नहीं है, आप सभी आज कमलनाथ के घर आ रहे हैं। आज आप कांग्रेस पार्टी के परिवार में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हमारा देश विभिन्न देवताओं, विभिन्न संस्कृतियों का देश है। यहाँ लिंक है, ब्रेक नहीं। कांग्रेस हमेशा से जुड़ने के लिए राजनीति करती रही है।

Related News