चंडीगढ़: मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में सामने आए एमएमएस कांड में एक बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दरअसल, यहां पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले में चौथा व्यक्ति भी है जो युवती को ब्लैकमेल कर रहा था. कहा जा रहा है कि उसे गिरफ्तार किया जाना बाकी है और उसे पकड़ने के लिए एक टीम भेजी गई है। बताया जा रहा है कि युवती जो वीडियो अपने बॉयफ्रेंड सनी को भेजती थी, सनी उस वीडियो को एक डिवाइस में स्टोर कर लेती थी. वहीं, सनी के पास से डिवाइस बरामद कर लिया गया है और इसे फोरेंसिक टीम को भेज दिया गया है।

उधर, मामले में गिरफ्तार छात्र और दो युवकों को कल कोर्ट में पेश किया गया. तीनों को सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। आपको बता दें कि एसआईटी की टीम ने रिमांड के बाद से मामले की जांच शुरू कर दी है और कल शाम से ही आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. दरअसल, कल इस मामले से जुड़े एक कैंपस में एसआईटी की टीम भी गई थी. आपको यह भी बता दें कि अब इस मामले के तार मुंबई और गुजरात में भी मिलने लगे हैं. जी हाँ, और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरोपों की जांच के लिए सोमवार को तीन सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया, जिसके सभी सदस्य महिलाएं हैं.

वहीं, पुलिस ने पहले कहा था कि 'ऐसा प्रतीत होता है कि गिरफ्तार छात्रा ने अपने 23 वर्षीय "प्रेमी" के साथ केवल अपना एक वीडियो साझा किया और किसी अन्य छात्र का कोई आपत्तिजनक वीडियो नहीं मिला।' इसके साथ ही यह भी कहा गया, 'विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने उन रिपोर्टों को भी 'झूठा और निराधार' बताते हुए खारिज कर दिया था, जिसमें दावा किया गया था कि विश्वविद्यालय के छात्रावास में कई छात्राओं के वीडियो बनाए गए थे जो सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे। और छात्राओं ने मामले के बाद आत्महत्या का प्रयास किया।'

Related News