तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की नेता ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और अधिक सत्ता हासिल होगी क्योंकि कांग्रेस पार्टी राजनीति को लेकर गंभीर नहीं है, और उन्होंने बड़ी पुरानी पार्टी पर निर्णय लेने में विफल रहने का भी आरोप लगाया।

ममता बनर्जी ने कहा कि दिल्ली की 'दादागिरी' काफी हो गई है, संभवत: भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार (बदमाशी) का जिक्र है। बनर्जी ने तटीय राज्य की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के आखिरी दिन पणजी में पत्रकारों के एक समूह से कहा, जहां अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं, देश को नुकसान हो रहा है क्योंकि कांग्रेस निर्णय लेने में असमर्थ है।



"मैं अभी सब कुछ नहीं कह सकता क्योंकि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है।" उन्होंने पूछा, कांग्रेस की वजह से, मोदी जी और अधिक शक्तिशाली हो जाएंगे ... देश को क्यों भुगतना चाहिए क्योंकि कोई निर्णय नहीं ले सकता?, उसने पूछा। कांग्रेस के पास "मौका" था (अतीत में)। भाजपा से लड़ने के बजाय, वे मेरे गृह राज्य में मेरे खिलाफ दौड़े। "क्या आपको नहीं लगता कि जब वे मेरे खिलाफ दौड़े, जब वे बंगाल में मेरी राजनीतिक पार्टी के खिलाफ दौड़े। ..? "उसने पूछा। बनर्जी ने कहा कि टीएमसी का मानना ​​​​है कि क्षेत्रीय दलों को चुनाव में सीटें दी जानी चाहिए। टीएमसी ने घोषणा की है कि वह गोवा में आगामी चुनावों में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

बनर्जी ने आगे कहा, "मैं चाहता हूं कि क्षेत्रीय दल शक्तिशाली हों। हम चाहते हैं कि संघीय सरकार अच्छी तरह से संरचित हो। हमें राज्यों को मजबूत करना चाहिए, क्योंकि अगर राज्य मजबूत हैं, तो केंद्र भी मजबूत होगा। बहुत हो गया, दिल्ली का दादागिरी आमका नाका (हम दिल्ली की बदमाशी नहीं चाहते)।

Related News