इंटरनेट डेस्क: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में होने वाले चुनाव को लेकर प्रचार रैली के लिए गुरुवार को बसपा सुप्रीमो मायावती कन्नौज सभा स्थल पहुंची। आपकों बतादें की कन्नौज से महागठबंधन की ओर से समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव मैदान में हैं। जिसके लिए मायावती ने कन्नौज में उनके लिए वोट मांगे। इस दौरान मंच पर अखिलेश व डिंपल ने मायावती को चांदी से बना हाथी भेंट किया। डिंपल ने बसपा प्रमुख मायावती का पैर छूकर जीत का आशीर्वाद भी लिया। वहीं मायावती ने बड़े प्यार से डिंपल के सिर पर हाथ रखकर जीत का अशीर्वाद दिया। जिनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी है


जानकारी अनुसार कन्नौज में सपा.बसपा व रालोद की संयुक्त रैली हुई। इसमें मायावती, अखिलेश के अलावा रालोद के अध्यक्ष भी साथ रहे। मायावती ने कहा कि इस भीड़ को देखकर लग रहा है कि कन्नौज की जनता डिंपल जी को रिकॉर्ड वोट से जिताने वाली है। नमो नमो की छुट्टी कर जय भीम को लाने वाली है। चुनाव प्रचार रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की गठबंधन होने के बाद से ही मैं डिम्पल यादव को अपने परिवार की बहू मानकर चलती हूं। मायावती ने कहा की मुझे यकीन है कि इस बार आप नमो.नमो करने वालों की छुट्टी करने वाले हैं उन्होंने कहा की आजादी के बाद के केंद्र और ज्यादातार राज्यों में कांग्रेस की सरकार रही है, इनकी गलत नीतियों की वजह से ये बाहर हो गए। क्योंकि कांग्रेस ने कभी भी पिछड़ों और दलितों के आरक्षण का कोटा पूरा नहीं किया। यहीं नहीं बाबा साहब को भारत रत्न की मांग पर भी कांग्रेस ने उन्हें सम्मानित नहीं किया। उन्होंने आगे कहा की वर्तमान में केंद्र में आरएसएस वादी, जातिवादी, भाजपा की भी सरकार जल्दी चली जाएगी। अब इनकी जुमलेबाजी नहीं चल पाएगी।


इस दौरान चुनावी रैली में मायावती ने सपा सांसद डिंपल यादव के समर्थन में वोट देने की अपील की उन्होंने कहा की आप लोग डिंपल को रिकॉर्ड तोड़ वोटों से जिताकर एक बार फिर से संसद भेजें। उन्होंने कहा की हमारे गठबंधन को तोडऩे के लिए इस बार बीजेपी एंड कंपनी का कोई भी हथकंडा काम नहीं आएगा।

Related News