डिस्कवरी चैनल पर कई शो दिखाए जाते हैं। मैन बनाम वाइल्ड इनमें से एक है। इस शो में भालू ग्रिल्स नाम के एक लड़के को अपनी जिंदगी से खेलते हुए दिखाया गया है। जंगली क्षेत्रों और पहाड़ों में, बिना किसी मदद के, वह कुछ समय बिताता है, जिसे एक कैमरामैन द्वारा गोली मार दी जाती है। इस टीवी शो में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दिखाई देंगे। इस शो में मोदी जी के अलावा और भी कई सितारे नजर आए। जिनकी सूची कुछ इस प्रकार है।

बराक ओबामा

अमेरिका के पूर्व प्रधानमंत्री बराक ओबामा भालू ग्रिल्स के साथ जंगलों में घूमते रहे थे। भालू खुद उसे जंगल में ले गया जहां ओबामा ने खतरनाक स्थानों और जंगली जानवरों के बीच कुछ समय बिताया। डिस्कवरी चैनल पर दिखाए जाने वाले इस शो को काफी पसंद किया जाता है। ओबामा के एपिसोड को भी लोगों ने खूब पसंद किया।

निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने भी भालू ग्रिल्स के साथ बर्फीले पहाड़ों को फिल्माया है। भालू उन्हें पहाड़ों की सैर पर भी ले गए जहाँ उन्होंने बिना किसी की मदद के कुछ समय बिताया। इस शो का मुख्य बिंदु यह है कि भोजन से लेकर आश्रय भालू तक इन बर्फीले पहाड़ों से सब कुछ व्यवस्थित करते हैं। निक जोनास ने इन चीजों की मदद से पहाड़ों में समय बिताया।

केट विन्सलेट

हॉलीवुड केट हडसन के पास बेयर ग्रिल्स के शो का एक एपिसोड भी है। केट को जंगलों के बीच भी बहुत मज़ा आया। अलग रोमांच या गहरी खाइयों के साथ बायर ग्रिल्स, केट ने इन सभी चीजों को पार किया। यही वजह है कि इस टीवी शो को काफी पसंद किया जा रहा है।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (आने वाले एपिसोड में)

इन सभी सितारों के बाद, अब भारत के प्रधान मंत्री, श्री नरेंद्र मोदी, हम जल्द ही बेयर ग्रिल्स के साथ दिखाई देंगे। यह एपिसोड 12 अगस्त को सुबह 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर दिखाया जाना है। भालू ग्रिल्स ने खुद नरेंद्र मोदी के शो में भाग लेने के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने शो का टीज़र सोशल मीडिया के माध्यम से साझा किया, जिसमें प्रधानमंत्री को बेयर के साथ देखा जा सकता है।

Related News