टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के बीरभूम में एक रैली निकाली और फिर रैली को संबोधित किया। ममता ने 30 सीटें जीतने के लिए भाजपा को चुनौती दी और फिर 294 का सपना देखा। ममता बनर्जी ने कहा, "अब भाजपा हर हफ्ते आती है, पाँच सितारा भोजन करती है और आदिवासियों के साथ भोजन करने का ढोंग करती है। गरुदेव में हम 365 दिन हैं।" हम रवींद्रनाथ टैगोर के साथ हैं, लेकिन भाजपा हर दिन झूठे वीडियो बनाकर समाज को बांटने का काम कर रही है।

पीएम मोदी पर ममता बनर्जी ने भी तंज कसा था। "किसी ने एक नया रूप ले लिया है," उन्होंने कहा। कभी वह टैगोर बनना चाहते हैं, तो कभी गांधीजी। भाजपा केंद्रीय एजेंसियों और धन का उपयोग करके बंगाल में घुसपैठ करना चाहती है। भाजपा को चुनौती देते हुए, ममता ने कहा कि वह पहले 30 सीटें जीतेंगी, फिर 294 का सपना देखेंगी। ममता बनर्जी ने किसानों के मुद्दे पर भाजपा पर भी निशाना साधा है।


ममता बनर्जी दिल्ली की एक भाजपा नेता हैं, जो गुरुदेव के बारे में कुछ नहीं जानती हैं। कहते हैं उनका जन्म शांतिनिकेतन में हुआ था। ममता ने आरोप लगाया कि आज विश्व भारती विश्वविद्यालय को राजनीति में धकेला जा रहा है। बंगाल में राजनीति को पनाह दी जा रही है, वे हिंदू धर्म को मिटाने की कोशिश कर रहे हैं। बंगाल के सीएम ने कहा कि चुनाव से पहले भाजपा यहां पैसा फेंक रही है। अगर वे पैसा देते हैं तो ले लो, लेकिन हमें वोट दो।

उन्होंने कहा, "भाजपा अब बंगाल की संस्कृति को निशाना बनाते हुए हमारे राष्ट्रगान को भी बदलना चाहती है।" उन्हें लगता है कि कुछ विधायक खरीदने से टीएमसी टूट जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं होगा। रैली को संबोधित करने से पहले, ममता बनर्जी ने 5 किमी लंबी पैदल यात्रा की, जिसमें हजारों लोगों ने भाग लिया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी कुछ समय पहले इस स्थान पर एक रोड शो किया था।

Related News