बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला किया और उन्हें पहले अभिषेक बनर्जी से चुनाव लड़ने को कहा। सरस्वती पूजा के मंत्र का पाठ करें। आपके पास न तो आम है, केवल केला। जीतो, दिखाओ कि कैसे जीतना है। सीएम ममता बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना के पलान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज दक्षिण 24 परगना के नामखाना में एक जनसभा भी की है और दावा किया है कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी नेता गंगासागर देखने गए थे। नाम में केवल दो नंबर हैं। मूर्तिकार कहाँ थे? गंगासागर क्या था? रहने के लिए कोई जगह नहीं थी।

सभी बोल रहे सभी तीर्थयात्री बार-बार एक बार गंगासागर जाते हैं। कोई शर्म की बात नहीं है। क्या करना होगा? नोट किया हुआ। डीजल के दाम बढ़ाए। दंगा हो गया। बाद में दीदी से लड़ेगा। पहले भतीजे से लड़ो। मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप पहले अभिषेक के साथ चुनाव लड़ें। आपका बेटा भी मेरा भतीजा है। कैसे वह करोड़ों का मालिक बन गया। उन्होंने कहा कि 2021 का विधानसभा चुनाव पहले की तुलना में अधिक रिकॉर्ड मतों से जीता जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब स्वच्छ होगा, उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा और असम भी स्वच्छ होंगे। असम में NRC के नाम पर अत्याचार। हम टीएमसी में रहते हुए किसी को भी उनके अधिकारों से वंचित नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि ये चुनाव मुर्शिदाबाद और मालदा से शुरू होंगे। ज़ाकिर एक बहुत लोकप्रिय नेता थे। उसे मारने के लिए एक साजिश रची गई थी। इसकी पूरी जांच की जाएगी। भाजपा की साजिश चल रही है। पहले दिल्ली को संभालने की बात कही। फिर बंगाल पर आक्रमण किया। मुझसे लड़ेगा यह चेहरे से नहीं होगा। पहले बर्तन धोएं। किसान आंदोलन को संभालने में सक्षम नहीं हैं और बंगाल में हस्तक्षेप करेंगे। उन्होंने कहा कि अभिषेक बनर्जी को मारने का प्रयास किया गया था। वह अभी भी एक आंख से नहीं देख सकता। उसे मारने के लिए एक साजिश रची गई थी। उन्हें डिप्टी सीएम नहीं बनाया गया है। केवल एक जनप्रतिनिधि को ही रखा गया है।

वह चुने गए हैं। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने अपने बेटे को उतार दिया और उस व्यक्ति ने मातरम बोला। आग से खेलने की कोशिश मत करो। अगर घायल बाघ मृत बाघ से ज्यादा खतरनाक है। तुम मुझसे लड़ नहीं पाओगे। टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने दावा किया कि टीएमसी विधानसभा चुनाव में 250 से अधिक सीटें जीतेगी और ममता बनर्जी बंगाल में फिर से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि जो बाहरी लोग बंगाल आ रहे हैं। वह बंगला भी अच्छी तरह से नहीं पढ़ सकता है और सोनार बांग्ला बनाने की बात कर रहा है। यह कहते हुए कि मछुआरों को सम्मान दिया जाएगा। पहले दो, फिर वादा करो।

Related News