जैसे ही अमेरिकी राष्ट्रपति कोरोनावायरस से संक्रमित हुए, उनका इलाज एक अस्पताल में किया जा रहा था। डिस्चार्ज होने के बाद, वह अपने सभी समर्थकों को माफ करते हुए बहुत ही मजाकिया मूड में दिखे और तस्वीरों के लिए पोज़ करते हुए व्हाइट हाउस भी गए। वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का इलाज कर रही चिकित्सा टीम ने कहा कि राष्ट्रपति को मंगलवार की शाम व्हाइट हाउस में रेमेडिसवीर की पांचवीं खुराक का निर्देश दिया जाएगा।

"हमारी योजना उसे आज शाम को रेमेड्सवियर का चौथा इलाज देने की है, इससे पहले कि वह व्हाइट हाउस वापस जाए, और हमने कल शाम व्हाइट हाउस में अपने उपचार पाठ्यक्रम की पांचवीं और अंतिम खुराक देने की व्यवस्था की है," डॉ। अपनी मेडिकल टीम के चिकित्सकों में से एक, ब्रायन गैरीबाल्डी ने एक समाचार सम्मेलन में बयान दिए। गैरीबाल्डी ने कहा कि ट्रम्प अभी भी डेक्सामेथासोन दवा का काम कर रहे हैं। लेकिन फिर भी, राष्ट्रपति अब एक सुरक्षित क्षेत्र में है और बहुत कुछ पुनर्प्राप्त कर चुका है।

इससे पहले, ट्रम्प ने ट्विटर पर घोषणा की थी कि वह 6:30 बजे (स्थानीय समय) पर वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर छोड़ने जा रहे हैं और लोगों और अमेरिका के सभी नागरिकों से वायरस से डरने का अनुरोध नहीं किया है। “मैं आज 6:30 बजे महान वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर जा रहा हूँ। बहुत अच्छा लग रहा है! COVID से डरें नहीं। अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट किया, "इसे अपने जीवन पर हावी मत होने दो।" गुरुवार (स्थानीय समय) पर, ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था।

Related News