रायगंज: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा नेताओं की रथयात्रा का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वे ऐसा व्यवहार कर रही हैं मानो वे भगवान हों। बनर्जी ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेताओं का राजनीतिक एजेंडा समाज में धर्म के आधार पर विभाजन पैदा करना है और भाजपा हिंदू धर्म के बारे में झूठ फैला रही है।

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रायगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि रथ यात्रा एक धार्मिक त्योहार है। वह कहती हैं कि हम सभी इसमें भाग लेते हैं। हम जानते हैं कि भगवान जगन्नाथ, बलराम और भगवती सुभद्रा उन रथों में यात्रा करते हैं, लेकिन भाजपा नेता समाज में विभाजन पैदा करने और एक-दूसरे से लड़ने के अपने राजनीतिक उद्देश्यों को पूरा करने के लिए रथयात्रा कर रहे हैं। भाजपा के नेता रथयात्राएं कर रहे हैं मानो वे भगवान हों।



बनर्जी ने भाजपा पर अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए राज्य के बाहर से लोगों को लाने का आरोप लगाया, जिसमें दावा किया गया कि भगवा पार्टी के नेता केवल स्थानीय लोगों के घरों में खाना खा रहे हैं। पांच सितारा होटलों से खाना लाने का आरोप लगाते हुए उसने कहा है कि कुछ बाहरी लोग आलीशान कारों में आ रहे हैं और ग्रामीणों के घरों में फोटो खिंचवाने के लिए खाना खा रहे हैं।

Related News