राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु पर बंगाल के मंत्री अखिल गिरी ने शर्मनाक टिप्पणी की है। नंद्रग्राम में एक सभा को संबोधित करते हुए अखिल गिरी ने देश की पहली महिला आदिवासी राष्ट्रपति के चेहरे को जमकर मजाक उड़ाया। अखिल गिरी ने कहा, 'वह (सुवेंदु अधिकारी) कहते हैं कि मैं सुंदर नहीं हूं। आप कितने सुंदर हैं। हम किसी को उनकी शक्ल से नहीं आंकते हैं, हम राष्ट्रपति के कार्यालय का सम्मान करते हैं, लेकिन हमारा राष्ट्रपति कैसा दिखता है?' दरअसल, शहीद दिवस कार्यक्रम को लेकर टीएमसी नेता सुवेंदु अधिकारी पर निशाना साध रहे थे।

सुवेंदु अधिकारी पर साधा निशाना
अखिल गिरी ने आगे कहा, 'सुवेंदु मुझे हाफ पैंट मिनिस्टर कहते हैं। मैं हाफ पैंट मिनिस्टर हूं तो आपके पापा क्या थे? अंडरवियर मंत्री? मेरे विभाग में मुझसे ऊपर कोई मंत्री नहीं है, लेकिन तुम्हारे पिता के पास था। एक व्यक्ति हाफ पैंट के नीचे क्या पहनता है?'

भाजपा ने की आलोचना
भाजपा ने अखिल गिरी के बयान की आलोचना की है। भाजपा ने सीएम ममता बनर्जी और उनके मंत्री को आदिवासी विरोधी बताया है। बंगाल भाजपा इकाई ने ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु आदिवासी समुदाय से हैं। टीएमसी के मंत्री अखिल गिरि ने अन्य मंत्री शशि पांजा की मौजूदगी में राष्ट्रपति के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है। ममता बनर्जी और टीएमसी आदिवासी विरोधी हैं।

Related News