पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दोपहर के भोजन के लिए एक आदिवासी परिवार की यात्रा को "शो ऑफ" के रूप में वर्णित किया और दावा किया कि भाजपा नेता को परोसा गया खाना फाइव स्टार होटलों में पकाया गया था।

पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले के खटरा में एक सभा को संबोधित करते हुए शाह पर निशाना साधा। उन्होंने फार्म बिल और एनआरसी मुद्दे पर भी केंद्र पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा “कुछ दिन पहले, हमारे माननीय गृह मंत्री आए थे, जो एक शो ऑफ था। फाइव-स्टार होटलों में पकाए गए बासमती चावल, पोस्ता दाना फ्रिटर जैसे खाद्य पदार्थों को दलित घर में ले जाया गया। ”

शाह ने महीने की शुरुआत में अपनी बंगाल यात्रा के दौरान, बांकुरा में एक आदिवासी परिवार और कोलकाता में एक मटुआ घर का दौरा किया।

ममता बर्नजी ने कहा कि परिवार के सदस्यों को दोपहर के भोजन से पहले सब्जियों को काटते हुए दिखाया गया था, लेकिन वास्तव में भोजन तैयार करने के लिए किसी भी सामग्री का उपयोग नहीं किया गया था।.

बनर्जी ने अपनी यात्रा के दौरान आदिवासी समुदाय के लिए कई कल्याणकारी उपायों की घोषणा की।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा ने कहा, 'टीएमसी को हर मुद्दे पर राजनीति करने की आदत है। हमारे पार्टी के नेता अमित शाह जी ने जो खाना खाया, वह उसी घर पर बना था। ”

Related News