मुंबई: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने हाल ही में कहा कि राज्य सरकार महिलाओं के लिए एक बड़ा सुरक्षा जाल प्रदान करने के लिए विधायिका के अगले सत्र में दिसा विधेयक पारित करेगी। हां, उन्होंने हाल ही में एक आधिकारिक बयान दिया है। एक बयान में, उन्होंने कहा, "इस संबंध में मसौदे को अंतिम रूप दिया गया है और सीएम उद्धव ठाकरे की सरकार इस मुद्दे पर महिलाओं और विशेषज्ञों के अधिक सुझावों को शामिल करेगी।"

ये सभी बातें अनिल देशमुख ने पिछले मंगलवार को सह्याद्री गेस्ट हाउस में महिला नेताओं के साथ बैठक के दौरान कही। बैठक में गृह राज्य मंत्री, सतज पाटिल और शंभुराज देसाई, राकांपा सांसद सुप्रिया सुले, शिवसेना विधायक मनीषा कयांडे और अन्य लोग उपस्थित थे। बयान में कहा गया है, "राज्य विधान परिषद की उपाध्यक्ष नीलम गोहे ने एक डिजिटल मंच के माध्यम से बैठक में भाग लिया।"

इसके अलावा, बयान में यह भी कहा गया है कि महिलाओं के लिए एक बड़ा सुरक्षा जाल विकसित किया जा रहा है। ड्राफ्ट को अंतिम रूप दिया गया है। महिलाओं और विशेषज्ञों के अधिक सुझावों को शामिल किया जाएगा, उन्होंने कहा। सरकार विधायिका के अगले सत्र में दिशा विधेयक पारित करेगी। वास्तव में, दिन प्रतिदिन बढ़ते अपराध के मुद्दे पर नए प्रावधान जारी किए जा रहे हैं। अब, इस बीच, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का यह बयान सामने आया है।

Related News