भोपाल: किसानों की समस्या के साथ-साथ मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव से पहले महिलाओं के खिलाफ अपराधों को लेकर शिवराज सरकार पर कांग्रेस ने हमला किया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने राज्य में तेजी से बढ़ रहे महिला अपराधों पर चिंता व्यक्त की है। एक ट्वीट में, उन्होंने सरकार पर हमला किया है और उनसे कहा है कि वह अब खुद को चाचा कहने के लिए जिम्मेदार है।

कमलनाथ ने बढ़ते महिला अपराधों पर सरकार पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा कि “राज्य में बहन-बेटियों पर अत्याचार और बलात्कार की घटनाएं हर दिन सामने आ रही हैं और कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे रही हैं? राज्य के होशंगाबाद में रीवा और पिपरिया में सामूहिक बलात्कार की घटनाएँ हुईं। ज़िम्मेदार कहाँ है, बहन और बेटियों को कहाँ गायब किया जा रहा है जिन्हें चाचा कहा जाता है? आखिरकार, राज्य में बहन और बेटियाँ कैसे सक्षम होंगी? सुरक्षित महसूस करना। '

दूसरी ओर, कांग्रेस विधायक और यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने भी प्रेस वार्ता की और शिवराज सरकार पर हमला किया। कुणाल ने कहा है कि किसान-हितैषी सरकार का दावा करने वाली भाजपा सरकार के शासन में किसान पीड़ित हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि व्यापारी न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) से कम मूल्य पर किसानों से सोयाबीन खरीद रहे हैं। मंडियों में हड़ताल के कारण किसान सोयाबीन नहीं बेच पा रहे हैं। बिचौलिए इसका फायदा उठा रहे हैं, किसानों से सोयाबीन की कीमत पर खरीद की जा रही है।

Related News