पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक संगठन में लगातार उतार-चढ़ाव आ रहे हैं, जहाँ हर दिन किसी न किसी नई बात को लेकर बहस होती रहती है। और इस हंगामे के साथ, राजनीतिक पार्टी में बहुत सारे विद्रोह भी दिखाई देते हैं। नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास मंत्री के.टी. रामाराव ने गुरुवार को कहा था कि विधानसभा के शून्यकाल के दौरान कांग्रेस विधायक कोमाटेड्डी राजगोपाल रेड्डी को "हेरोगिरी" दिखाने का प्रयास नहीं करना चाहिए।


मंत्री कांग्रेस विधायक के आरोपों का सामना कर रहे थे कि राज्य सरकार मुनगोडु विधानसभा क्षेत्र में नवगठित चौपुल और चंदूर नगर पालिकाओं को धनराशि देने में विफल रही है। कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार दोनों शहरों में बुनियादी सुविधाएं देने में विफल रही है। कई और मुद्दे थे, जिन पर मिनिस्टर ने लताड़ा।

आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए, रामाराव ने कहा कि सरकार हर महीने राज्य में नगर पालिकाओं को 148 करोड़ जारी कर रही है। आगे यह कहते हुए कि नगरपालिका चुनावों में टीआरएस ने राज्य में 130 में से 122 नगरपालिकाएं जीती हैं, रामा राव ने कहा, "अगर राज्य सरकार ने कुछ भी नहीं किया है, तो क्या टीआरएस के लिए 122 नागरिक निकायों को जीतना संभव होगा।" केटीआर अपनी सीधी-सादी बातों के लिए जाने जाते हैं और मंत्री हमेशा राजनेताओं की सच्चाई सामने लाने की कोशिश करते हैं।

Related News