भाजपा जो बेंगलुरु में आरआर नगर विधानसभा क्षेत्र और तुमकुरु जिले में सिरा विधानसभा क्षेत्र में उच्च मार्जिन के साथ जीत के लिए बहुत आश्वस्त है, ने खुशी व्यक्त की जबकि विपक्षी कांग्रेस इसे अलग तरह से देख रही है। केपीसीसी के अध्यक्ष डी के शिव कुमार ने कहा है, "हर कोई जानता है कि किसी भी उपचुनाव में सत्तारूढ़ पार्टी और विपक्षी दलों के साथ क्या होता है"।


दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में कांग्रेस के अभियान का नेतृत्व करने वाले नेता चुनावों से नाखुश हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग के साथ चुनाव के दौरान अनियमितताओं के बारे में कई शिकायतें दर्ज की थीं, और आयोग ने प्रशासनिक मशीनरी के दुरुपयोग और पुलिस की उच्चता संबंधी शिकायतों पर ध्यान दिया है। निर्वाचन क्षेत्रों से उनकी उम्मीद पर एक सवाल का जवाब देने पर राष्ट्रपति ने कहा कि उन्हें अपने मतदाताओं पर भरोसा था। उनकी पार्टी के सदस्यों ने दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में बहुत मेहनत की, और अन्य दलों के नेताओं ने कांग्रेस को समर्थन दिया, उनके उम्मीदवारों ने शिवकुमार के जवाब में दोनों सीटों पर जीत हासिल की।

आरआर नगर में 45.24% कम मतदाता मतदान राज्य और केंद्र सरकार की विफलता के कारण लोगों की समस्याओं का जवाब देने के लिए है। इस बीच, मैसूरु में, मंत्री एसटी सोमशेखर ने कहा कि आरआर नगर और सिरा निर्वाचन क्षेत्रों के लोगों ने भाजपा उम्मीदवारों को वोट दिया और भारी अंतर से जीतेंगे। मंत्री ने कहा कि SIRA के जयचंद्र ने वोटिंग मशीन के बारे में शिकायत दर्ज की है जो स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि वह अपनी विफलता की भविष्यवाणी करती है और हार को स्वीकार करती है। सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों से लोग खुश हैं और परिणाम इसके प्रमाण होंगे।

Related News