केपीसीसी अध्यक्ष ने सिरा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के उम्मीदवार टी। बी। जयचंद्र के समर्थन में अपना अभियान शुरू किया है। उन्होंने पार्टी के गढ़ कल्लम्बेला होबली के 13 गाँवों की शुरुआत SIRA निर्वाचन क्षेत्र से की। 2008 में एक परिसीमन अभ्यास के बाद कल्लम्बेला विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र को सिरा में मिला दिया गया था। टी। बी। जयचंद्र पूर्व कल्लम्बेला विधानसभा क्षेत्र से दो बार के विधायक थे। शिवकुमार ने कहा, लोगों को कांग्रेस को राज्य की सत्ता में वापस लाना चाहिए और जयचंद्र का चुनाव करके एक उदाहरण स्थापित करना चाहिए।


हाल ही में बीजेपी नेता बसंगौड़ा पाटिल यत्नाल ने सीएम येदियुरप्पा के खिलाफ नाराजगी जताई है। घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम के खराब प्रदर्शन के कारण उनकी ही पार्टी के लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं। डी के शिवकुमार के साथ पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ जी परमेश्वर और पूर्व विधायक के एन राजन्ना भी थे।

जेडीएस पार्टी की मजबूत पकड़ गोवदगेरे होबली के चंगावारा गांव में है, जो आज पार्टी के उम्मीदवार अम्माजम्मा द्वारा पूर्व विधायक स्वर्गीय बी सत्यनारायण की पत्नी के रूप में अपना अभियान देखेंगे। जेडीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एच डी देवेगौड़ा रैली के लिए आएंगे।

Related News