बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में यूएस फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प दौरे के दौरान का एक वीडियो शेयर किया जिसमे एक बच्चा बेहद ही शानदार डांस करता नजर आ रहा है और मेलानिया ट्रंप भी अपनी नजरें इस बच्चे से नहीं हटा पाई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूएस फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प ने मंगलवार को एक दक्षिणी दिल्ली सरकारी स्कूल में 'हैप्पीनेस क्लास' में भाग लिया और कहा कि वह पाठ्यक्रम से प्रेरित थी।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- प्राकृतिक आपदाओं, व्यापार लड़ाइयों, सामाजिक उथल-पुथल और महामारियों के बोझ से दबीदुनिया में, एक बच्चे की अनर्गल उत्साह दिखाने वाली यह वायरल क्लिप ताजी हवा की एक सांस की तरह है। उसने सेलेब्रिटी की परवाह नहीं की! बल्ले बल्ले!

शेयर किए गए क्लिप में, मेलानिया ट्रम्प को नानकपुरा के सर्वोदय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में छात्रों द्वारा एक डांस परफॉर्मेंस एन्जॉय करते देखा गया है। जब छात्र भांगड़ा कर रहे थे तभी एक छात्र - गगनजीत - खड़ा हुआ और भांगड़ा पर डांस करने लगा और खुद मेलानिया ट्रम्प भी अपना ध्यान इस बच्चे पर से नहीं हटा पाई।

बच्चे को देख कर मेलानिया काफी स्माइल कर रही थी और तालियां बजा कर उसका हौंसला बढ़ा रही थी। इस पोस्ट के वायरल होते ही ट्विटरियाटी ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "आखिर में इस वीडियो ने चेहरे पर कुछ मुस्कान ला दी। पाजी तुसी छा गए"

Related News