केरल में अपराध के मामले कई गुना बढ़ गए हैं। त्रिशूर पुलिस ने मंगलवार को सीपीआई (एम) शाखा के सचिव पीयू सनोफ की हत्या के मुख्य आरोपी नंदन को पकड़ लिया। रिपोर्टों के अनुसार, नंदन को त्रिशूर के एक रिट्रीट से लगभग 4 बजे गिरफ्तार किया गया था। वह एफआईआर (प्रथम सूचना रिपोर्ट) के अनुसार अपराध का मुख्य आरोपी है, जबकि मारन दूसरे और अबायजीथ तीसरे स्थान पर है। एफआईआर में अन्य आरोपी व्यक्तियों का भी नाम है।

थिस्सूर में सीपीआई (एम) पुथुसलाइन कॉलोनी शाखा के शाखा सचिव थे, जो छब्बीस साल के थे, सानूप को रविवार को त्रिशूर में एरुमपट्टी के पास चित्तिलंगड़ के पास रात 10.30 बजे मौत के घाट उतार दिया गया। शामिल होने वालों में से तीन इरुमपट्टी के निवासी हैं। सनूप अपने पार्टी के तीन सहयोगियों के साथ रविवार रात चितईलगढ़ गए थे, जो एक दोस्त से मिलने गए थे, जिनकी कथित तौर पर इलाके के स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कुछ असहमति थी। वे मित्र के भेदों को सुलझाने के लिए गए। कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा गंभीर हो गई।

“वे सभी तब भागे जब चीजें बदतर हो गई थीं। सानूप ने एक पॉकेट रोड ले ली, जबकि अन्य मुख्य सड़क से भाग गए। सनूप को पूरी तरह से सड़क का पता नहीं था और वह बच नहीं सकता था। उसके पीछे से सिर पर चोट लगी थी, और दौड़ते समय सड़क पर खून पड़ा था, “सीपीआई (एम) की पुथुस नर्सरी के सचिव और सनोप के एक सहयोगी अनूप एमपी ने एक प्रमुख दैनिक को बताया। रविवार को शाम तक अनूप अनूप के साथ था। अभिजीत, विभूत और जितिन, जो सीपीआई (एम) के सक्रिय कार्यकर्ता भी हैं, सानूप के साथ चित्तिलगढ़ गए थे।

Related News