अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं. आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी पंजाब में प्रचार कर रहे हैं। लुधियाना में अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि चन्नी साहब को रात को नींद नहीं आती, उनके सपनों में मैं भूत बनकर आता हूं। मैं उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

टिकट बेचने के आरोपों पर केजरीवाल ने कहा, 'टिकट बेचने का सबूत दिया तो हम उस सीट को खाली छोड़ देंगे, यहां तक ​​कि दिल्ली में भी हमने चुनाव से 48 घंटे पहले टिकट काट दिए थे.' बेईमान सरकार है तो पैसे से पोस्टिंग होगी फिर पैसे लेकर नशा बेचेंगे दूसरी तरफ ईमानदार सीएम हो तो ये पंजाब पुलिस नशा बंद कर देगी, अगर सही संकेत मिले ऊपर (सरकार से) तो यह पंजाब पुलिस आपको सुरक्षा देगी।



केजरीवाल ने कहा, ''आज मैं सभी लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि अगर यहां ईमानदार सरकार होगी तो आप भी सुरक्षित रहेंगे, हमारी सीमाएं भी सुरक्षित रहेंगी.'' लुधियाना में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, ''कल एक आदमी मेरे पास आया और कहा कि मैं एक हिंदू हूं, आज पंजाब में, हिंदुओं और व्यापारियों के मन में सुरक्षा की चिंता है, उन्हें आंतरिक सुरक्षा की चिंता है, पंजाब ने बहुत समय देखा है, भाजपा और कांग्रेस के बीच राजनीति थी। लेकिन हम पंजाब को एक ईमानदार सरकार देंगे.''

Related News