कोरोनावायरस लगभग सभी को अपनी चपेट में ले रहा है। कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक प्रियांक खड़गे को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है और वर्तमान में वे उपचार के लिए घर पर हैं। कांग्रेस विधायक ने शनिवार को एक ट्वीट में इस खबर की पुष्टि की। प्रियांक ने ट्वीट किया, "मुझे कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। मेरे पास कोई लक्षण नहीं हैं। उन सभी से अनुरोध करें, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए थे। एहतियात के तौर पर खुद को जांचने के लिए सुरक्षित रहें। सुरक्षित रहें।"

कर्नाटक के उत्तरी क्षेत्र में कलाबुरगी जिले में चित्तपुर विधानसभा क्षेत्र से 41 वर्षीय विधायक, दक्षिणी राज्य से अनुभवी कांग्रेस नेता और नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य मल्लिकार्जुन खड़गे के पुत्र हैं। इससे पहले दिन में, राज्य के उपमुख्यमंत्री अश्वथ नारायण ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और शहर में घर में अलगाव है। कन्नड़ में नारायण ने ट्वीट किया, "सोमवार से राज्य विधानसभा के मानसून सत्र से पहले, मैंने एक COVID -19 परीक्षण किया और परिणाम सकारात्मक आया। मैं स्पर्शोन्मुख हूं और घरेलू अलगाव के अधीन रहूंगा।"

51 वर्षीय नारायण सत्तारूढ़ भाजपा सरकार में तीन उप मुख्यमंत्रियों में से एक हैं और शहर के उत्तर पश्चिमी उपनगर में मल्लेश्वरम विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। अन्य दो उप मुख्यमंत्री गोविंद करजोल और लक्ष्मण सावदी हैं। राज्य के गृह मंत्री बसवराज बोम्मई द्वारा 16 सितंबर को सकारात्मक परीक्षण और 15 सितंबर को राज्य के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री के गोपालैया द्वारा परीक्षण के बाद अश्वथ नारायण नवीनतम संक्रमित मंत्री हैं।

Related News