बेंगलुरु: भाजपा सदस्य और लोकसभा सदस्य उमेश जाधव के बेटे और चिंचोली के विधायक अविनाश की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार, सभी का इलाज चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेता उमेश जाधव की पत्नी और विधायक अविनाश की पत्नी मेघना का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। शहर के राज्य में संचालित बोरिंग अस्पताल में सभी का इलाज चल रहा है।

बीजेपी नेता उमेश जाधव के अलावा, कोरोना रिपोर्ट भी ड्राइवरों की निजी सहायकों के बीच सकारात्मक आई है, जिसमें उनका बेटा भी शामिल है। गुलबर्गा के एक सरकारी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। गुलबर्गा में जाधव के परिवार के करीब एक दर्जन लोगों को कोरोना का परीक्षण करने और घरेलू अलगाव में रहने के लिए कहा गया है।

मार्च 2018 में चिंचोली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक के रूप में इस्तीफा देने और बीजेपी में शामिल होने के बाद उमेश जाधव ने मई 2019 के आम चुनावों में दिग्गज कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को हराया। पार्टी विधायकों के 18 अगस्त को चामराजनगर लोकसभा सदस्य वी। श्रीनिवास प्रसाद द्वारा सकारात्मक परीक्षण के बाद वायरस से संक्रमित होने और शहर के एक प्रगति अस्पताल में इलाज के बाद जाधव का परीक्षण सकारात्मक हो गया है। राज्य के सीएम बी.एस. येदियुरप्पा, विपक्ष के नेता कांग्रेस सिद्धारमैया, राज्य के कैबिनेट मंत्री बीआर श्रीरामुलु, एस.टी. सोमशेखर, आनंद सिंह और सी.टी. रवि, ​​विधायक और एमएलसी पिछले दो महीनों में कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

Related News