पटना: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर सोमवार देर शाम असामाजिक तत्वों ने धावा बोल दिया। मुख्यमंत्री सोरेन के काफिले पर लोगों ने हेलमेट और डंडे फेंके, जिससे दहशत फैल गई। हालांकि, बाद में उन्होंने सीएम आवास का रास्ता बदल दिया। हमले में कई अन्य पुलिस कर्मी घायल हुए हैं, जिनमें थानाध्यक्ष भी शामिल हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है।

सीएम हेमंत सोरेन के काफिले पर हमले की राजद ने कड़ी निंदा की है। राजद ने ट्वीट किया कि भाजपा असामाजिक तत्वों और दंगाइयों की पार्टी है। सभ्य राजनीति में संघी सोच के लिए कोई जगह नहीं हो सकती। # झारखंड के सीएम हेमंत सोरेनजी के काफिले पर गुंडापार्टीबीजेपी के योजनाबद्ध हमले को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

झारखंड के रांची के ओरमांझी में रविवार को पुलिस को जीराबार गांव में पलास पात्रा के जंगल में एक युवती का सिर कटा शव मिला। लड़की के शरीर पर कपड़े नहीं थे। पुलिस आशंकित है कि लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद अपराधियों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। शव की शिनाख्त होने के कारण सिर को उठाकर फेंक दिया गया होगा। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बलात्कार की पुष्टि होगी।

Related News