एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर देशवासियों से अपनी मदद करने की अपील की है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि उनका लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है। कंगना रनौत ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मेरा मानसिक और भावनात्मक तौर पर उत्पीड़न किया गया था। अब मेरा शारीरिक उत्पीड़न भी हो रहा है। मुझे देश में कुछ जवाब चाहिए... मैं आप लोगों के लिए खड़ी हुई थी। अब वक्त है कि आप मेरे लिए खड़े हों... जय हिंद।

कंगना रनौत ने कहा है कि मेरा घर तक तोड़ दिया गया था। एक्ट्रेस ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि आप लोग मेरा साथ दें। बता दें कि कंगना रनौत को किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी करने पर दो लीगल नोटिस मिले थे।

कंगना रनौत ने वीडियो में कहा, 'मैंने जब से देश के हित में बात की है तो मेरे ऊपर अत्याचार किए जा रहे हैं। यहां तक कि मेरा घर तोड़ दिया गया। किसानों के हित में बात करने के लिए भी मेरे ऊपर केस हुआ है। कोरोना के दौरान डॉक्टरों के हित में बात करने के लिए मेरी बहन रंगोली के ऊपर केस हुआ था। उस केस में मेरा नाम भी डाल दिया गया। उस वक्त मैं ट्विटर पर थी भी नहीं। उस केस को चीफ जस्टिस ने रिजेक्ट भी कर दिया था।

इस बीच कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन पर पूछताछ के लिए पहुंची हैं। पुलिस की ओर से उन्हें नवंबर में सोशल मीडिया पर कथित आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में समन जारी किया गया था। इसी सिलसिले में शुक्रवार सुबह कंगना रनौत और उनकी बहन बयान दर्ज कराने पहुंचीं।

Related News