तमिल सुपरस्टार और मक्कल निधि मायम के प्रमुख कमल हसन ने इस साल अप्रैल में तमिलनाडु विधानसभा चुनावों से पहले राजनीतिक समर्थन बढ़ाने के लिए सुपरस्टार रजनीकांत से लगभग 30 मिनट तक बात की। हासन की तीन साल पुरानी एमएनएम पार्टी उद्घाटन समारोह आयोजित करेगी। रविवार को। हसन ने पूर्ण चुनाव अभियान की घोषणा की है, पहले कहा था कि वह थलाइवा का समर्थन पाने की कोशिश करेंगे।

यू-टर्न लेते हुए, सुपरस्टार रजनीकांत ने 29 दिसंबर, 2020 को घोषणा की कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे और न ही पहले घोषित पार्टी को लॉन्च करेंगे। हालाँकि, रजनीकांत के सहयोगी और गाँधी मक्कल अय्यक्म के संस्थापक, तामीरिरुवी मणियन ने कहा कि अभिनेता ने यह नहीं कहा कि वह कभी राजनीति में नहीं आएंगे, उन्होंने कहा कि वह चुनाव में नहीं चलेंगे और उन्होंने रजनी मक्कल मंडलम (आरएमएम) का भी गठन किया। नहीं किया है।

मणियन ने कहा, "अगर रजनीकांत कल कहते हैं कि वह राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं, तो गांधी मक्कल अय्यक्कम उनकी यात्रा में शामिल होंगे। यदि रजनीकांत राजनीति में भी प्रवेश नहीं करते हैं, तो यह एक बहन संगठन के रूप में काम करेगा। इस बीच, अभिनेता से नेता बने हसन। , हाल ही में घोषणा की कि MNM चुनाव के लिए उम्मीदवारों का चयन करने के लिए पार्टी के सदस्यों के लिए ऑनलाइन आवेदन स्वीकार करना शुरू कर देगा, सोमवार को अधिकारियों द्वारा एक आधिकारिक घोषणा की गई।

आवेदन रविवार 21 फरवरी से खुले होंगे और संभावित उम्मीदवारों को विचार के लिए 25,000 रुपये का भुगतान करना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि गैर-पार्टी सदस्य भी आवेदन कर सकते हैं या नामांकित हो सकते हैं। पार्टी के स्थायी अध्यक्ष कमल हासन आगामी चुनावों के लिए चुनावी रणनीति तय करने के लिए तैयार हैं, जिसमें चुनावी गठबंधन और उम्मीदवारों का चयन शामिल है।

Related News