दिन पर दिन कोरोना वायरस भयानक रूप ले रहा है, इन दिनों करना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ते जा रहे है, ऐसे में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एक बार फिर से राजस्थान की सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। एक बार फिर से सीमाओं को सील कर लिया गया है। सिर्फ वैध पास वाले लोगों को ही प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। गृह विभाग की ओर से जारी आदेश में कहा गया कि 7 दिनों के लिए बार्डर सील रहेंगे।राजस्थान में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब ये संख्या 11 हजार के पार पहुंच चुकी है।

किन्नर होने की वजह से छोड़ना पड़ा था घर, लेकिन आज है देश की.....

राजस्थान सरकार ने कोरोना वायरस के मामलों में अनलॉक 1.0 के बाद आई तेजी के कारण प्रदेश की सीमाओं को सील करने का निर्णय लिया गया है। अब राजस्थान में सात दिनों के लिए सीमाओं को सील किया गया है।

मुँह-नाक के बाद अब इस रास्ते के जरिए शरीर में प्रवेश कर रहा है कोरोना
राजस्थान सरकार के आदेश के मुताबिक, बाहरी राज्यों से आने वालों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। केवल पास के जरिए ही राजस्थान में प्रवेश हो सकता है। मेडिकल इमरजेंसी के मामले में कलेक्टर की ओर से पास जारी किया जाएगा। इसके साथ ही टोल-नाकों पर पुलिस फोर्स की संख्या बढ़ा दी गई है। बता दें की राजस्थान में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 11 हजार को पार कर गया है। पिछले 24 घंटे के अंदर 123 नए मामले सामने आए हैं। अब राजस्थान में कुल मरीजों की संख्या 11 हजार 368 हो गई है, जिसमें 256 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related News