भागलपुर : जदयू के विधायक गोपाल मंडल अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. वे कभी विवादित बयान देते हैं तो कभी कहीं नाचने लगते हैं. एक बार फिर से उनके डांस का वीडियो सामने आया है. कहा जाता है कि विधायक गोपाल मंडल कभी किसी के बुलावे पर शादी की दावत में जाते हैं तो वहां के डांस फ्लोर पर अनायास ही डांस कर लेते हैं. एक बार फिर उनका ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल गोपाल मंडल एक शादी समारोह में गए थे। जब यहां 'आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल' गाना बज रहा था तो गोपाल मंडल खुद को नाचने से नहीं रोक पाए. इसके चलते वह डीजे फ्लोर पर एक महिला के साथ डांस करने लगा। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब विधायक के डांस का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले हाल ही में एक और वीडियो सामने आया था। वह इस्माइलपुर के केलाबाड़ी में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसके चलते उन्होंने भक्ति गीतों पर खूब डांस किया।



भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. वह कई बार सरकार के खिलाफ बयान भी दे चुके हैं. अभी कुछ महीने पहले की बात है। पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 डिब्बे में जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ ​​गोपाल मंडल सवार थे. इस वजह से ट्रेन में बाथरूम जाते समय वे अंडरवियर और गंजे थे। काफी हंगामा हुआ और प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

Related News