सोनिया गांधी से लगातार प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ की जा रही है और इसे लेकर आज एक बार फिर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंची है जहां पर उसे पूछताछ की जानी है। आपको बता दें कि कल भी करीब 6 घंटे तक सोनिया गांधी से पूछताछ की गई थी।

आज एक बार फिर सोनिया गांधी प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंची जहां पर उनकी बेटी प्रियंका गांधी उनके साथी और यह ईडी द्वारा तीसरे राउंड की पूछताछ उनसे की जा रही है।

इस मामले को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि अब तक करीब 12 घंटे की पूछताछ सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड के धन शोधन मामले में की जा चुकी है। आपको बता दें कि इससे पहले नेशनल हेराल्ड अखबार के धन शोधन मामले को लेकर राहुल गांधी से भी पूछताछ भी द्वारा की जा चुकी है।

वहीं दूसरी और इसे लेकर कांग्रेस द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन देशभर में किए जा रहे हैं। वहीं कई कांग्रेस नेताओं को दिल्ली में विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया है। इस मामले को लेकर राजस्थान में विधायक और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि सोनिया गांधी को लगातार परेशान करने के लिए कोशिश की जा रही है।

Related News