नई दिल्ली: हैदराबाद में अगले महीने नगर निगम चुनाव प्रस्तावित हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी इस चुनाव को बहुत गंभीरता से ले रही है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर रविवार को हैदराबाद में प्रवास पर हैं। इस दौरान, उन्होंने तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) द्वारा शासित हैदराबाद नगर निगम के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए।

जावड़ेकर ने कहा कि सवाल यह है कि क्या हम एआईएमआईएम या भाजपा के मेयर चाहते हैं। क्योंकि चंद्रशेखर राव को वोट देने का मतलब असदुद्दीन ओवैसी के पक्ष में मतदान करना है। हमले को जारी रखते हुए, जावड़ेकर ने कहा कि हम पिछले छह वर्षों की 60 विफलताओं को उजागर करने जा रहे हैं। जावड़ेकर ने कहा, "भाजपा एक 'चार्जशीट' लाई है, जिसमें पिछले 6 वर्षों के दौरान राज्य सरकार की 60 विफलताएं हैं।"

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह उनकी विफलता का परिणाम है कि बारिश के दिनों में टेक सिटी बाढ़ की चपेट में आ गई। प्रत्यक्ष नकद हस्तांतरण पीएम मोदी द्वारा किया गया था, लेकिन टीआरएस ने भी इसे जरूरतमंद लोगों तक नहीं पहुंचने दिया। उन्होंने हुसैन सागर झील को साफ करने के लिए कहा था, लेकिन यह अभी भी सड़ रहा है। कोरोना के दौरान, सीएम केसीआर या तो अपने फार्महाउस में रहे या अपने आवास पर घर छोड़ दिया।

Related News