प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के सबसे प्रभावशाली PM में से एक है, भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ ऐसे सख्त फैसले लिए थे जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था, उन्होंने देश के हित के लिए एक के बाद एक कदम उठा रहे है, देश में दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद आपने देखा होगा कि उन्होंने कितने अहम् फैसले लिए है।

1. योगी आदित्यनाथ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री पद का चेहरा नजर आ रहे हैं. उनके प्रभाव को देखते हुए यह सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह एक न एक दिन देश के प्रधानमंत्री जरूर बनेंगे.

2. राहुल गांधी: राहुल गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी ने तीन राज्यों में जबरदस्त प्रदर्शन किया है और मोदी सरकार को कड़ी शिकस्त दी है. उनकी लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है और वह आने वाले समय में प्रधानमंत्री बन सकते हैं.

3. असदुद्दीन ओवैसी: एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी वर्तमान में संसद के सदस्य हैं और अल्पसंख्यकों के हित के लिए समय-समय पर आवाज उठाते रहते हैं. वह भी प्रधानमंत्री पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं.

Related News